मेरी मित्र सूची - क्या आप सूची में है ?

Sunday, October 5, 2014

एक साक्षात्कार डॉ बेचैन के साथ .... पढियेगा .मेरे प्रश्न और उनके उत्तर

अक्टूबर का ट्रू मीडिया पत्रिका का अंक राष्ट्रीय कवि ,गीतकार ,ग़ज़लकार हमारे सबके पसंदीदा डाक्टर कुंअर बेचैन जी के व्यक्तित्व व् कृतित्व पर केन्द्रित है ... और मुझे पूरी उम्मीद है जिस प्रकार पिछले कुछ अंक ...... जो सुरेश नीरव जी ...पंडित दामोदर दास चतुर्वेदी जी ... पी पी श्रीवास्तव 'रिंद ' जी पर केन्द्रित थे और उन्हें आपका भरपूर स्नेह और समर्थन मिला ..उसी तरह यह अंक भी घर घर में सहेजने योग्य होगा ......... और इस ओर एक कदम उठाया मैंने जब मैं नरेश के साथ उनके घर साक्षात्कार के लिए पहुची ....... बेचैन जी के विनम्र स्वभाव से सब ही परिचित हैं ........  और मित्र दुर्गेश अवस्थी भी आ गए बुलाने पर ....तो चार घंटे वहां कैसे बीते पता ही नहीं चला ...और उनकी सहधर्मिणी आदरणीय संतोष कुंअर जी की उपस्तिथि में बहुत कुछ जाना .समझा और सहेजा ...... कुंअर बेचैन जी के जीवन .... पठन.पाठन ...लेखन ......वाच्य ...सम्मान और भी बहुत कुछ ......

Much Awaited October Issue of True media 

दोस्तों ....नमस्कार ..... कैसे हैं आप सब ?.....कैसे चल रहा है यह उत्सव महीना ....... एक खुशखबर ...अक्टूबर का '' डॉ बेचैन पे आधारित ट्रू मीडिया विशेषांक' अब उपलब्ध है ......बहुत कुछ रोचक और सार्थक सामग्री के साथ ..... एक साक्षात्कार डॉ बेचैन के साथ .... पढियेगा .मेरे प्रश्न और उनके उत्तर .....और बहुत सारी पिक्स............. e link ...
http://issuu.com/omprakash9/docs/true_media